hot post

some important information about NTTF in hindi by #graps.vs


some important information about NTTF in hindi  by #graps.vs
some important information about NTTF


some important information about NTTF in hindi

hello friends,

some important information about NTTF - आज मैं आपको NTTF के बारे में पूरी जानकारी बताने जा रहा हूँ, इसलिए बेहतर समझ के लिए इस पोस्ट को ध्यान से पढ़ें

what is NTTF diploma

NTTF मैकेनिकल इंजीनियरिंग, इलेक्ट्रॉनिक्स, सूचना प्रौद्योगिकी, और कंप्यूटर इंजीनियरिंग और स्नातकोत्तर, पोस्ट-डिप्लोमा, डिप्लोमा और सर्टिफिकेट स्तरों पर मेक्ट्रोनिक्स स्ट्रीम में तकनीकी प्रशिक्षण के अपने कार्यक्रम का पोषण करता है।

एनटीटीएफ एक राज्य है - कार्ट इंस्टीट्यूट है जो 50 वर्षों में फैले व्यावसायिक शिक्षा में सफलता के ट्रैक रिकॉर्ड के साथ इंडो-स्विस को-ऑपरेशन के सार का प्रतीक है। एनटीटीएफ देश भर में 21 से अधिक स्थानों पर विश्वस्तरीय पाठ्यक्रम प्रस्तुत करता है, जिसमें श्रेष्ठ श्रेणी का बुनियादी ढांचा है। NTTF उद्योग के लिए चरित्र और क्षमता पर ध्यान केंद्रित करके अच्छी तरह से संतुलित तकनीकी प्रतिभा बनाने में गर्व करता है।

Why join NTTF? 

ऐसा इसलिए है, क्योंकि NTTF, भारत के सबसे बड़े और सबसे पुराने तकनीकी प्रशिक्षण संस्थानों में से एक है, जो देश भर के सर्वश्रेष्ठ अकादमिक दिमागों को रोजगार देता है। उन्होंने हमारे केंद्रों में समर्पित संकायों और शिक्षाविदों को अध्ययन के अपने संबंधित क्षेत्रों में समृद्ध अनुभव के साथ लाया है।


वे अपने कर्मचारियों और कर्मचारियों को अपने करियर में समृद्ध होने के लिए एक मार्ग प्रदान करने में विश्वास करते हैं। इस संबंध में, एनटीटीएफ में काम का माहौल अपने कर्मचारियों के समग्र विकास पर ध्यान केंद्रित करने के लिए और संगठन के साथ-साथ बनाया गया है।

उन्होंने हमारे काम के माहौल को कुछ महत्वपूर्ण कर्मचारी-अनुकूल तत्वों जैसे काम के प्रति प्रतिबद्धता, काम में दूसरों की मदद करने और जीवन-संतुलन में मदद करने के लिए डिज़ाइन किया है।

About collage

वर्ष 1963 में स्थापित, नेट्टुर टेक्निकल ट्रेनिंग फाउंडेशन एक शैक्षणिक संस्थान है। भारत में तकनीकी रूप से शिक्षित युवाओं का एक समुदाय बनाने के लिए भारत-स्विस साझेदारी के परिणामस्वरूप संस्था की स्थापना की गई थी। एनटीटीएफ विभिन्न कार्यक्रमों जैसे स्नातकोत्तर कार्यक्रम, स्नातकोत्तर डिप्लोमा कार्यक्रम, प्रमाणपत्र कार्यक्रम और पोस्ट डिप्लोमा कार्यक्रम प्रदान करता है। NTTF काम करने वाले पेशेवरों को कॉर्पोरेट प्रशिक्षण भी प्रदान करता है। पाठ्यक्रमों में प्रवेश संस्थान के स्तर पर आयोजित एक प्रवेश परीक्षा के आधार पर किया जाता है।

For more information about NTTF you can visit on this website (https://en.wikipedia.org/wiki/Nettur_Technical_Training_Foundation)

For most important question ask in  polytechnic you can visit on this website
Thanks for reading this post


Post a Comment

0 Comments